Wholesale Jerseys NFL  LIVE ईरान का दावा- मिसाइल हमलों में मारे 80 अमेरिकी सैनिक, खामनेई बोले- अमेरिका के घमंड पर तमाचा जड़ा - Tamkuhi News : Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking
10.5 C
Padrauna, IN
24th January 2020
World Wide

LIVE ईरान का दावा- मिसाइल हमलों में मारे 80 अमेरिकी सैनिक, खामनेई बोले- अमेरिका के घमंड पर तमाचा जड़ा

खास बातें

अमेरिकी एयर स्ट्राइक में ईरानी जनरल कासिम सुलेमानी की हत्या किए जाने के बाद बुधवार को जवाबी कार्रवाई करते हुए ईरान ने इराक में मौजूद अमेरिका के तीन सैन्य ठिकाने, इरबिर अल-असद और ताजी एयरबेस पर कई रॉकेट दागे। इस हमले ने एक बार फिर ईरान और अमेरिका के बीच तनाव को बढ़ा दिया है। इसी बीच ईरान में आज यूक्रेन का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस विमान में 180 यात्री सवार थे जिनकी मौत हो गई है। वहीं ईरान में आज भूकंप के दो झटके भी महसूस किए गए हैं। भारत ने भी ईरान और इराक के ऊपर से विमानों को उड़ान न भरने को कहा है। यहां पढ़िए पल-पल की अपडेट्स:

लाइव अपडेट

नेतन्याहू ने किया आगाह 

इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि अगर ईरान इस्राइल पर हमला करेगा तो उसे उचित जवाब दिया जाएगा। 

अमीरात एयरलाइन ने बगदाद के लिए रद्द की उड़ानें 

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की अमीरात एयरलाइन और फ्लाईदुबई ने कहा कि उन्होंने परिचालन कारणों को लेकर बगदाद के लिए उड़ानें रद्द कर दी हैं। अमेरिकी सैनिकों के ठिकानों पर ईरान के बैलिस्टिक मिसाइल दागे जाने के बाद यह कदम उठाया गया है। अमीरात एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि आठ जनवरी को दुबई से बगदाद के लिए अमीरात उड़ानें ई के 943 और बगदाद से दुबई के लिए ई के 944 को परिचालन कारणों को लेकर रद्द कर दिया गया है। 

अमीरात एयरलाइन ने कहा, हम घटनाक्रमों की सावधानीपूर्वक निगरानी कर रहे हैं और अपने उड़ान परिचालन के बारे में संबद्ध सरकारी प्राधिकारों से करीबी संपर्क में हैं। हम जरूरत पड़ने पर और भी परिचालन बदलाव करेंगे। 

Related posts

21 Quinoa Salad Recipes to Try This Spring

Narayan Yadav

Stay Healthy By Eating According To Your Blood Type

Narayan Yadav

Why You Should Pound Chicken Breasts Before Cooking Them

Narayan Yadav

Leave a Comment