अश्लील हरकत करते शिक्षक को पकड़ा

कुशीनगर
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पटहेरवा। क्षेत्र के निजी विद्यालय में कक्षा सात में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसी विद्यालय के शिक्षक को सेवरही के सिनेमाहाल में अश्लील हरकत करते पकड़ लिया गया। लोगों ने पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। एक जनप्रतिनिधि तथा कुछ अन्य लोगों की सिफारिश के बाद उसे पुलिस ने छोड़ दिया। 14 वर्षीय इस छात्रा को घुमाने के बहाने शिक्षक उसे बाइक से सिनेमाहाल में ले गया था।

चर्चा है कि शाम तीन से छह बजे के शो में शिक्षक ने फिल्म देखते समय बगल में बैठी छात्रा से अश्लील हरकतें शुरू कर दी। अन्य दर्शकों ने शिक्षक की पिटाई कर दी। यही नहीं, सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस आरोपी शिक्षक और छात्रा को थाने ले गई। पूछताछ में छात्रा ने बताया कि उसके पिता विदेश रहते हैं।

छात्रा के मामा ने जनप्रतिनिधि से दबाव बनवाकर मामला रफा-दफा कराया। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। विद्यालय के प्रबंधक का कहना है कि शिक्षक की गलत हरकतों के कारण चार माह पहले ही विद्यालय से निकाल दिया गया था। वह छात्रा भी एक सप्ताह से विद्यालय नहीं आ रही थी। पटहेरवा थाने के प्रभारी एसओ राजीव सिंह ने इस मामले में अनभिज्ञता जताई।

बाइकों की टक्कर में तीन घायल
जौरा बाजार। तुर्कपट्टी थाना के जोकवा बाजार के समीप सोहंग मोड़ पर रविवार की दोपहर दो बाइकों की टक्कर हो गई। इसमें दोनों बाइक पर सवार तीन युवक घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से युवकों को स्वास्थ्य केंद्र पर भेजवाया गया।

जोकवा बाजार निवासी टाईगर मद्घेशिया (20) दोपहर बाइक से पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने गया था। उधर से लौटते वक्त अभी वह सोहंग मोड़ पर पहुंचा ही था कि विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दिया, जिससे दोनों बाइक सड़क पर गिर गईं और सवार टाईगर, बंगरा निवासी बिट्टू कुमार (22) व लक्ष्मीपुर निवासी संदीप कुमार (23) घायल हो गए। आसपास के लोगों ने तीनों घायलों को स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया। वहां उनका उपचार चल रहा है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.