आरोपी के पिता से थाने में पैर दबवाने का वीडियो वायरल

Tamkuhi कुशीनगर
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लड़की के अपहरण में आरोपी के पिता को 20 दिन पहले बुलाया गया था
आवास पर दरोगा के पैर की मालिश समेत घरेलू कार्य करते दिख रहा बुजुर्ग
एसपी ने दरोगा को किया लाइनहाजिर, सीओ तमकुहीराज को सौंपी जांच
दुदही (कुशीनगर)। विशुनपुरा थाने में लड़की भगाने के आरोपी युवक के पिता से एसआई द्वारा सेवा कराने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति दरोगा के लिए खाने का इंतजाम करने से लेकर पैर दबाते हुए दिख रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने सीओ तमकुहीराज को जांच सौंप दी है। दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
विशुनपुरा थाना क्षेत्र के जंगल लुअठहा गांव निवासी बच्चा खटिक का पुत्र धर्मेंद्र एक लड़की को बहला फुसलाकर अगवा करने का आरोपी है। लड़की के घरवालों की शिकायत पर विशुनपुरा पुलिस ने पूछताछ के लिए बच्चा खटिक को करीब 20 दिन पहले थाने बुलाया था। तब से बच्चा खटिक को थाने में ही रोककर रखा गया है। बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बच्चा खटिक थाना परिसर में दरोगा के आवास पर उसके पैर की मालिश करते, सब्जी काटते व अन्य घरेलू कार्य करते दिख रहा है। कहा जा रहा है कि बच्चा की पत्नी भी मानसिक रूप से कमजोर है और कई दिनों से लापता है। घर में बच्चा का 12 वर्ष का पुत्र ही है। एसओ विशुनपुरा नीरज शाही का कहना है कि दरोगा ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया था, उसका तस्करा भी दर्ज है। पूछताछ के बाद छोड़ देने की जगह घरेलू कार्य कराना गलत है। उस व्यक्ति को घर भेज दिया गया है। प्रकरण की जानकारी वरिष्ठ अफसरों को दी गई है।
इस संबंध एसपी विनोद कुमार मिश्र का कहना है कि मामले की जांच सीओ तमकुहीराज को सौंपी गई है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दरोगा अरुण कुमार चौबे को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Tamkuhi News Trailer ( Tamkuhi.com) on Biteable.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.