बड़ी नहर में गिरी बोलेरो, एक की मौत, एक घायल

कुशीनगर
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के खैरटिया शितलापुर गांव के सामने मंगलवार को मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में एक अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी गिरने से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक महेंन्द्रा कंपनी के कर्मचारी थे और कंपनी का काम निपटाकर पडरौना की ओर जा रहे थे।

महेन्द्रा कंपनी के कर्मचारी गोरखपुर के सिंघड़िया निवासी अरूण पांडेय और खलीलाबाद के हरिहरपुर थाना क्षेत्र के अभिषेक तिवारी मंगलवार को कंपनी के काम से नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र में आए थे। काम निपटाकर दोनों गाड़ी से पडरौना की ओर मुख्य पश्चिमी गंडक नहर बायीं पटरी पकड़कर लौट रहे थे। लोगों के अनुसार खैरटिया शितलापुर गांव से कुछ पहले गाड़ी रोक दोनों ने लघुशंका की और इसके बाद जैसे ही गाड़ी आगे बढ़ी कि कुछ दूर जाने पर अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई।

गाड़ी पलटने के बाद अभिषेक तिवारी किसी तरह नहर से तैरकर बाहर निकल गया और शोर मचाना शुरू किया। गाड़ी पलटता देख और शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कुछ साहसी युवक नहर में कूदकर अरूण पांडेय को बाहर निकाले। सूचना पाकर पहुंची डायल 100 पुलिस दोनों को लेकर कोटवा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नेबुआ नौरंगिया पहुंची, जहां डाक्टरों ने अरूण पांडेय को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल अभिषेक तिवारी का सीएचसी में ही इलाज चल रहा था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.