रिश्तेदारी में आ रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

कुशीनगर

हाटा। शनिवार को अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के गांव मगडीहा गांव के सामने ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। वह रिश्तेदारी में आ रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरिया गांव के निवासी 25 वर्षीय गुड्डू शनिवार को कुशीनगर जनपद के अहिरौली बाजार थाना के गांव खुरहुरिया में रिश्तेदार के घर आ रहे थे। वह मगडीहा गांव के सामने रेलवे क्रासिंग पार कर रहे थे, उसी दौरान ट्रेन आ गई। ट्रेन की चपेट में आ जाने से उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर अहिरौली थाने के एसओ राजेश कुमार मौर्य पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।

ट्रक चपेट में आने से महिला की मौत
कसया। थाना क्षेत्र के मल्लूडीह गांव के समीप फोरलेन पर ट्रक की चपेट में आकर एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे सीएचसी कसया भेजवाया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

मल्लूडीह गांव की निवासी इंद्रावती (40) अपने घर से घाघी नदी स्थित खेत जा रही थी। अभी वह गांव से कुछ दूर गई थी, इसी बीच ट्रक की चपेट में आ गईं और सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गईं। आसपास के लोगों ने महिला को इलाज के लिए कसया सीएचसी भेजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज ले जाते वक्त रास्ते में ही महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद ट्रक फोरलेन के किनारे एक खेत में चला गया। लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।