Tik Tok वीडियो बनाने पर गिरफ्तार एजाज खान पहले भी फंसे इन 5 विवादों में, जा चुके हैं जेल

राष्ट्रीय खबर

बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। हाल ही में झारखंड में तरबेज अंसारी की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने टिक टॉक (Tik Tok) सेलिब्रिटीज के खिलाफ केस दर्ज किया था। टिक टॉक 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी मामले में विवादित वीडियो बनाया था। एजाज ने इस वीडियो का समर्थन किया था। एजाज खान ने भी टिक टॉक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री की थी और मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था। वीडियो में एजाज 7 आरोपियों में से एक के साथ नजर आए थे। जिसमें उन्होंने एक धर्म विशेष पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि ‘अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना।’ हालांकि यह ऐसा पहला मामला नहीं है जिसने एजाज खान को सुर्खियों में ला दिया हो। इससे पहले भी एजाज इन 5 वजहों से विवादों में रहे।

Call: 9450506956 ( Narayan Sir)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की हाल ही में एक सेल्फी काफी वायरल हुई। इस सेल्फी में वह इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ पोज देते हुए दिखे। जहां एक ओर इस सेल्फी ने सोशल मीडिया पर खूब लाइम लाइट मिली तो वहीं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने इस पर ऐसी बात बोल दी जिसे जानकर आपको हैरानी होगी। एजाज खान ने ट्विटर पर इस सेल्फी को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया कि पलभर में ही #StandwithAzazKhan ट्रेंड होने लगा। एजाज ने ट्वीट करते हुए लिखा – ‘सीनियर बच्चन इस शख्स ने कई मासूम बच्चों और लोगों को मारा है। आज आपने और जो लोग इस सेल्फी में मौजूद हैं उन्होंने अपनी मेरी नजरों में इज्जत खो दी।

@SrBachchan sir he is killer he kill so many children and so many innocents today I lost respect for u and everyone in this pic pic.twitter.com/HB3HJ0auUh— Ajaz Khan (@AjazkhanActor) January 19, 2018

इससे पहले एजाज पर मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने और मारपीट का आरोप लग चुका है। उस वक्त कहा गया था कि महिला मॉडल को देख एजाज खान ने अश्लील गाना गाना शुरू कर दिया। इसके बाद पूरा मामला बढ़ गया। यह फैशन शो का कार्यक्रम नवी मुंबई के वाशी में था जिसमें एजाज खान को इनविटेशन भेजा गया था। कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम में एजाज खान ने हंगामा किया। इस इवेंट में मौजूद लोगों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

मॉडल ऐश्वर्या चौबे ने एजाज खान पर बदसलूकी करने और अश्लील फोटो भेजने का आरोप लगाया था। पुलिस ने एजाज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इसके बाद एजाज को बोरीवली हॉलीडे कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस की मानें तो एजाज ने आपत्तिजनक फोटो भेजकर बाद में उसे डिलीट कर दिया था। ऐश्वर्या का कहा था कि एजाज ने फोटो के अलावा कई अश्लील मैसेज भी भेजे थे। इस मामले में पुलिस ने एजाज को गिरफ्तार कर लिया था।

इससे अलावा एजाज का एक वीडियो सामने आया था। इसमें एजाज ‘बिग बॉस 12’ में आई खान सिस्टर्स को नसीहत देते हुए दिखाई दिए थे। एजाज ने वीडियो में कहा था कि सबा और सोमी खानों की इज्जत बचाए रखें। वीडियो में एजाज यह भी कहते हुए दिखाई दिए थे कि खान सिस्टर्स को थोड़ा धीरे चलना चाहिए। अगर वह मास्टरमाइंड बनकर किसी प्लानिंग से खेलेंगी तो पकड़ी जाएंगी।